Recent Posts

Jodhpur administration back in action as Covid-19 cases shoot up in city

Jodhpur administration back in action as Covid-19 cases shoot up in city

JODHPUR: शुक्रवार को प्रताप नगर इलाके से 40 कोविद -19 सकारात्मक मामलों की रिपोर्ट के साथ, शहर की पुलिस वापस कार्रवाई में जुट गई और शनिवार को बैरिकेड्स को फिर से स्थापित करने और सड़कों और सड़कों को अवरुद्ध करके इलाके में तालाबंदी के उपाय किए।
शहर में इस सप्ताह मामलों में तेज वृद्धि दर्ज की गई। पिछले छह दिनों में, 287 सकारात्मक मामले सामने आए हैं, जिनमें से अधिकांश सिर्फ एक इलाके, प्रताप नगर से रिपोर्ट किए गए थे। क्षेत्र ने 200 से अधिक मामलों और मतगणना की सूचना दी है, जो प्रशासन की उदारता के लिए जिम्मेदार है।
अपने अधिकारियों के साथ प्रताप नगर पहुंची डीसीपी (पश्चिम) प्रीति चंद्रा ने इलाके के निवासियों को उन लोगों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की चेतावनी दी, जिन्होंने लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था।
“अब हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। जरूरत पड़ने पर हम सख्त कार्रवाई करेंगे। हम इतना कठोर नहीं होना चाहते हैं, लेकिन लोगों को इस मुद्दे की गंभीरता को समझना चाहिए, ”उसने कहा।
इस शिथिलता के कारण बकरा मंडी से सकारात्मक मामलों की रिपोर्टिंग भी हुई, जिसमें शुक्रवार को 13 मामले दर्ज किए गए। इस इलाके के लोग शायद ही लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन कर रहे थे और कभी-कभी समूहों में इकट्ठे होते थे।
लॉकडाउन में छूट के साथ, लोग अपने घरों से बाहर निकलने लगे और व्यावसायिक दुकानों पर कतार में लग गए और दोनों पक्षों द्वारा बरती जा रही लापरवाही ने सकारात्मक मामलों को सामने रखा।
शुक्रवार को, एक डिपार्टमेंटल स्टोर के दो कर्मचारियों के अलावा सरस डेयरी के दो कर्मचारियों को सकारात्मक बताया गया, जो दूध वितरण में लगे हुए थे।
शनिवार को, सरदारपुरा क्षेत्र में कुछ प्रसिद्ध भोजनालयों और डेयरी की दुकानों के कर्मचारियों ने भी सकारात्मक रिपोर्ट की।
यहां तक ​​कि मामलों में स्पाइक के साथ, लोग संवेदनशील क्षेत्रों में बैरिकेड्स लगाने के लिए पुलिस के खिलाफ लगातार विरोध करते रहे हैं। हाल ही में कुछ क्षेत्रों ने लोगों को अपने क्षेत्रों को कर्फ्यू ज़ोन के तहत रखने के लिए लंबे समय तक पुलिस को पीछे हटने के लिए मजबूर करने के विरोध में देखा था।

Post a Comment

0 Comments