Recent Posts

Coronavirus India LIVE Updates: ICMR recommends use of rapid antigen kits for testing in containment zones


Coronavirus India LIVE Updates: ICMR recommends use of rapid antigen kits for testing in containment zones

कोरोनावायरस (कोविद -19) ट्रैकर, इंडिया लॉकडाउन न्यूज़ लाइव अपडेट: पिछले 24 घंटों में 11,500 से अधिक ताज़ा मामलों की सूचना के साथ, भारत में COVID संक्रमण सोमवार को बढ़कर 3.32 लाख हो गया। 9520 मौतों के साथ मरने वालों की संख्या 9,500-पहुंच को पार कर गई। जबकि लगभग 1.7 लाख लोग बरामद हुए हैं, देश में 1.5 लाख से अधिक सक्रिय संक्रमण हैं।
कोरोनावायरस इंडिया न्यूज लाइव अपडेट: इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने RT-PCR टेस्ट के संयोजन में कंटेंट ज़ोन और हेल्थकेयर सेटिंग्स में COVID -19 के निदान के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट किट के उपयोग की सिफारिश की है। प्रयोगशाला परीक्षण के बिना किट तेजी से निदान की अनुमति देगा।

इस बीच, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एडप्पादी के पलानीस्वामी ने सोमवार को 19 जून से 30 जून तक चेन्नई, तिरुवल्लूर, चेंगलपेट और कांचीपुरम जिलों में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की। हालांकि, किराने की दुकानें, होटल (केवल टेकवे) और आवश्यक वस्तुओं की बिक्री करने वाली अन्य दुकानें खुली रहेंगी। तालाबंदी के दौरान सुबह 6 से 2 बजे के बीच।

अगर आप गोवत जॉब पाना चाहते है तो अभी क्लिक कीजिये - GOVT JOBS

पिछले 24 घंटों में 11,500 से अधिक ताजा मामलों की सूचना के साथ, भारत में COVID संक्रमण सोमवार को बढ़कर 3.32 लाख हो गया। 9520 मौतों के साथ मरने वालों की संख्या 9,500-पहुंच को पार कर गई। जबकि लगभग 1.7 लाख लोग बरामद हुए हैं, देश में 1.5 लाख से अधिक सक्रिय संक्रमण हैं। सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में, 1 लाख से अधिक मामले हैं, इसके बाद तमिलनाडु और दिल्ली हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्राजील और रूस के बाद भारत कोरोनोवायरस का चौथा देश है। विश्व स्तर पर, 7.9 मिलियन से अधिक लोग 4.3 लाख से अधिक मौतों से संक्रमित हैं।

Post a Comment

0 Comments