Recent Posts

Coronavirus India LIVE Updates: Delhi CM Kejriwal tests negative for Covid-19, cases close to 30,000 in city


Coronavirus India LIVE Updates: Delhi CM Kejriwal tests negative for Covid-19, cases close to 30,000 in city

कोरोनावायरस (कोविद -19) ट्रैकर, इंडिया लॉकडाउन न्यूज़ लाइव अपडेट: भारत ने पिछले 24 घंटों में कोरोनोवायरस के 9,987 मामलों की सूचना दी है, जिससे देश का 2,66,598 संक्रमण हो गया है।
कोरोनावायरस इंडिया न्यूज़ लाइव अपडेट: भारत ने पिछले 24 घंटों में कोरोनोवायरस के 9,987 मामलों की सूचना दी है, जिससे देश का 2,66,598 संक्रमण हो गया है। देश 1,29,917 सक्रिय मामलों का इलाज कर रहा है, जबकि लगभग रोगियों की संख्या, 1,29,214, छुट्टी दे दी गई है। भारत के आराम प्रतिबंधों के साथ, मामलों में वृद्धि जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।

अन्य समाचारों में, सर्वोच्च न्यायालय ने मंगलवार को सबसे खराब कोविद -19 प्रभावित राज्य महाराष्ट्र को अधिक सतर्क रहने और प्रवासी श्रमिकों की पहचान करने और भेजने के लिए ठोस प्रयास करने के लिए कहा, जो अभी भी वहां फंसे हुए हैं। शीर्ष अदालत, जिसने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को 15 दिनों के भीतर ट्रेन, बस या अन्य मोड से सभी फंसे श्रमिकों को परिवहन करने का निर्देश दिया, ने कहा कि इस मुद्दे से निपटने में महाराष्ट्र के अधिकारियों द्वारा "भारी कमी" थी और सरकार को घोषणा करने के लिए कहा था उनके पंजीकरण के लिए उपयुक्त स्थान।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली में COVID-19 मामलों की संख्या जुलाई के अंत तक 5.5 लाख तक पहुंच जाएगी, हालांकि केंद्र का कहना है कि राजधानी में वायरस का कोई सामुदायिक प्रसारण नहीं है।

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने मंगलवार को कहा कि कोरोनोवायरस महामारी दुनिया भर में "बिगड़ती" थी, दो दिन बाद उच्चतम 1,36,000 मामलों की वैश्विक तल्खी दर्ज की गई थी। वैश्विक निकाय के महानिदेशक, डॉ। टेड्रोस एडनॉम घेबियस ने कहा कि कुछ देशों में सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं, लेकिन अब सबसे बड़ा खतरा "शालीनता" हो सकता है। दुनिया में उपन्यास कोरोनावायरस संक्रमण के सात मिलियन से अधिक मामले हैं।




Post a Comment

0 Comments